क्या फेसबुक के मालिक CryptoCurrency तकनीक से धन बनाना चाहते हैं जाने यहाँ पर - Coin Market Cap New

All the latest news from Bitcoin World Coin Market Cap world only for you do share the news to your groups

test

Friday, January 5, 2018

क्या फेसबुक के मालिक CryptoCurrency तकनीक से धन बनाना चाहते हैं जाने यहाँ पर




फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने क्रिप्टो मुद्रा और अन्य विकेंद्रीकरण तकनीकों का अध्ययन करने की योजना बनाई है, जिसने सोशल नेटवर्किंग सेवा में सह-संस्थापना करने के लिए एक बड़ी बोली का हिस्सा रखा था।
उचित रूप से एक फेस बुक में, ज़ुकेरबर्ग ने उस वर्ष के लिए व्यक्तिगत चुनौतियों का आह्वान किया, जो कि क्रिप्टो मुद्रा और एन्क्रिप्शन के "सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं" का अध्ययन करना है।
जकरबर्ग ने ध्यान दिया कि इस वर्ष के लिए उनका विषय प्रौद्योगिकी, मीडिया और सरकार में "महत्वपूर्ण मुद्दों को फिक्सिंग" पर केंद्रित है। उन्होंने लिखा, "मैं इन विषयों के माध्यम से चर्चा करने और सहायता करने के लिए विशेषज्ञों के समूह को एक साथ लाने के लिए उत्सुक हूं"।
बहुमूल्य, वैश्विक सहकर्मी से सहकर्मी नेटवर्क बनाने की अपनी क्षमता की सराहना करते हुए, जॅकरबर्ग ने अभी क्रिप्टो मुद्राओं को तकनीक में सबसे दिलचस्प सवालों में से एक कहा है। उन्होंने कहा कि आज, कई लोगों ने विश्वास खो दिया है कि "प्रौद्योगिकी एक विकेन्द्रीकरण बल होगी।"
उसने कहा:  "इस तरह के एन्क्रिप्शन और क्रिप्टो मुद्रा के लिए महत्वपूर्ण प्रति रुझान हैं - जो कि केंद्रीकृत सिस्टम से शक्ति लेते हैं और इसे लोगों के हाथों में डालते हैं ... मुझे इन प्रौद्योगिकियों के सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं का गहराई और अध्ययन करने में दिलचस्पी है, और हमारी सेवाओं में उनका उपयोग कैसे करना सबसे अच्छा है। "
मार्क जकरबर्ग

No comments:

Post a Comment